आज का राशिफल: 18 मई 2023

सुप्रभात, आज 18 मई है और मेरे पास आपके लिए कुछ रोमांचक भविष्यवाणियां हैं। आइए अब और इंतजार न करें और अपने दैनिक राशिफल में गोता लगाएँ।

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल)
मेष राशि, कसकर पकड़ें, क्योंकि आज का दिन आपकी उग्र आत्मा के लिए एक रोलरकोस्टर की सवारी की तरह है। अप्रत्याशित को गले लगाओ और अपनी सहज प्रवृत्ति पर भरोसा करो। दिन के लिए आपका शुभ रंग है चमकीला लाल- यह आपके जुनून को प्रज्वलित करेगा और आपके निडर स्वभाव को सामने लाएगा। और अपनी आंतरिक शक्ति को बढ़ाने और अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए, एक शक्तिशाली लाल जैस्पर क्रिस्टल ले जाएं- यह आपकी योद्धा भावना के लिए एक लौकिक शक्ति-अप की तरह है!

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई)
धीमे हो जाओ और जीवन की मिठास का आनंद लें, वृषभ। आज का दिन सब कुछ भोगने और बेहतर चीजों को अपनाने के बारे में है। अपने आप को पेस्टल गुलाबी रंग से घेरें- यह आपके प्यार और सद्भाव की भावना को बढ़ाएगा। और आत्म-देखभाल और शांति की एक अतिरिक्त खुराक के लिए, एक सुखदायक गुलाब क्वार्ट्ज क्रिस्टल ले लो-यह ब्रह्मांड से एक कोमल गले की तरह है!

मिथुन (21 मई – 20 जून)
अरे, सामाजिक तितलियों! उन करिश्माई पंखों को फैलाने और कमरे में काम करने के लिए तैयार हो जाइए। आपके संचार कौशल बिंदु पर हैं, और आपकी बुद्धि पहले से कहीं ज्यादा तेज है। अपने लकी कलर, वाइब्रेंट येलो को रॉक करें- यह आपके चुंबकीय व्यक्तित्व को बढ़ाएगा और सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करेगा। और अपनी वाक्पटुता और मानसिक स्पष्टता को बढ़ाने के लिए, एक जगमगाता सिट्रीन क्रिस्टल साथ रखें—यह आपके विचारों के लिए एक लौकिक मेगाफोन की तरह है!

कर्क (21 जून – 22 जुलाई)
प्रेम हवा में है, प्रिय कर्क! आज आपका हृदय स्नेह और कोमलता से छलक रहा है। समुद्र के हरे रंग को गले लगाओ – यह भावनात्मक उपचार और शांति का प्रतीक है। और प्यार और करुणा की एक अतिरिक्त खुराक के लिए, एक पोषण करने वाला मूनस्टोन क्रिस्टल ले जाएं – यह ब्रह्मांड से एक गर्म गले की तरह है!

लियो (23 जुलाई – 22 अगस्त)
दहाड़, भयंकर लियो! आज, आप डिस्को बॉल की तुलना में केंद्र मंच लेने और चमकदार चमकने के लिए तैयार हैं। आपकी आत्मविश्वासी आभा चुंबकीय है, जो सभी कोनों से ध्यान और प्रशंसा खींचती है। आपका भाग्यशाली रंग चमकदार सोना है- यह आपकी शाही ऊर्जा को बढ़ाएगा और सफलता को आकर्षित करेगा। और अपने आत्म-आश्वासन को बढ़ाने और अपने सकारात्मक वाइब्स की रक्षा करने के लिए, एक राजसी सनस्टोन क्रिस्टल ले जाएं – यह आपकी तरफ से एक व्यक्तिगत चीयरलीडर होने जैसा है!

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर)
विस्तार पर ध्यान देना आपकी महाशक्ति है, कन्या, और आज का दिन है सभी उस विश्लेषणात्मक कौशल का उपयोग करने के बारे में। अपने कार्यों और परियोजनाओं में गहराई से गोता लगाएँ, और अपनी दक्षता को बढ़ते हुए देखें। अपने आप को नेवी ब्लू रंग से घेरें- यह आपकी बुद्धि को उत्तेजित करेगा और शांति की भावना लाएगा। और मानसिक स्पष्टता और संगठन को अतिरिक्त बढ़ावा देने के लिए, एक विश्वसनीय फ्लोराइट क्रिस्टल साथ रखें—यह एक लौकिक टू-डू सूची की तरह है!

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर)
संतुलन और सामंजस्य आपके नाम को बुला रहा है, तुला! अपने रिश्तों में संतुलन की तलाश करें और अपनी आत्मा को पोषित करने के तरीके खोजें। नरम गुलाबी रंग को गले लगाओ – यह प्यार और करुणा का प्रतीक है, जो आपके दिन में शांति की भावना लाता है। और शांति और आत्म-प्रेम की एक अतिरिक्त खुराक के लिए, एक कोमल गुलाबी ओपल क्रिस्टल ले जाएं – यह आपकी जेब में एक लौकिक शांति संधि होने जैसा है!

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर)
हे, तीव्र वृश्चिक! आज, आपके जुनून में आग लग गई है, और आप उस रहस्यमयी आकर्षण को बिखेरने से खुद को रोक नहीं सकते। अपने भीतर की आग को गले लगाओ और अपनी इच्छाओं को निडरता से मार्गदर्शन करने दो। दिन के लिए आपका भाग्यशाली रंग गहरा बरगंडी है- यह आपकी कामुकता को बढ़ाएगा और आपकी ओर चुंबकीय ऊर्जा खींचेगा। और अपनी तीव्रता को चैनल करने और अपनी आंतरिक शक्ति में टैप करने के लिए, एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला ओब्सीडियन क्रिस्टल ले जाएं – यह सुरक्षा का एक लौकिक कवच होने जैसा है!

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर)
एडवेंचर बुला रहा है, धनु! आज, ब्रह्मांड आपको सांसारिक चीजों से मुक्त होने और नए क्षितिज तलाशने के लिए आमंत्रित करता है। शाही नीले रंग को गले लगाओ – यह आपके भटकने की भावना को प्रज्वलित करेगा और आपके दिन के लिए उत्साह का एक पानी का छींटा लाएगा। और आशावाद और विस्तार की एक अतिरिक्त खुराक के लिए, एक उत्थान सिट्रीन क्रिस्टल ले लो – यह एक लौकिक कम्पास की तरह है जो आपको अपने बेतहाशा सपनों की ओर ले जाता है!

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी)
मकर राशि, यह आपकी महत्वाकांक्षी भावना को उजागर करने का समय है! आज, ब्रह्मांड आपके पक्ष में है, और सफलता आपकी मुट्ठी में है। अपने आप को पन्ना हरे रंग से घेर लें—यह आपके रास्ते में विपुलता और समृद्धि लाएगा। और अपना ध्यान बढ़ाने और अपने लक्ष्यों को प्रकट करने के लिए, एक निर्धारित गार्नेट क्रिस्टल ले जाएं- यह आपकी तरफ से एक लौकिक चीयरलीडर होने जैसा है, जो आपको अपनी ताकत की याद दिलाता है!

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी)
अरे दूरदर्शी कुंभ! आज आपके नवप्रवर्तक विचार और विशिष्ट दृष्टिकोण प्रमुख स्थान ले रहे हैं। अपने व्यक्तित्व को अपनाएं और निडर होकर अपनी प्रतिभा को दुनिया के साथ साझा करें। इलेक्ट्रिक ब्लू रंग आपका भाग्यशाली रंग है- यह रचनात्मकता को प्रेरित करता है और आपकी बुद्धि को जगाता है। और अपने अंतर्ज्ञान को बढ़ाने और अपने उच्च स्व के साथ जुड़ने के लिए, एक प्रबुद्ध नीलम क्रिस्टल ले लो-यह आपके दिमाग के लिए एक लौकिक वाईफाई सिग्नल की तरह है!

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च)
सपनों और कल्पना के दायरे में गोता लगाएँ, मीन। आज, आपका अंतर्ज्ञान बढ़ गया है, और ब्रह्मांड आपसे संकेतों और प्रतीकों के माध्यम से बात करता है। अपने आप को हरे रंग के समुद्री झाग से घेर लें- यह भावनात्मक उपचार और शांति का प्रतीक है। और आध्यात्मिक संबंध और शांति की एक अतिरिक्त खुराक के लिए, एक सुखदायक नीलम क्रिस्टल ले जाएं – यह ब्रह्मांडीय मार्गदर्शन के लिए एक सीधी रेखा होने जैसा है!