मिमोह चक्रवर्ती अपनी आगामी रिलीज ‘जोगीरा सारा रा’ के लिए तैयार हैं!

जैसे-जैसे घड़ी की टिक टिक रही है, हम उस दिन के करीब आ रहे हैं जब जोगीरा सारा रा रिलीज होगी। शुक्रवार 26 मई, 2023 को दुनिया को कॉमेडी और हंसी का तोहफा दिया जाएगा और मिमोह चक्रवर्ती अपने शानदार परफॉर्मेंस से हमारा मनोरंजन करते हुए प्रमुख भूमिका में होंगे। जिस अभिनेता ने इस फैमिली ड्रामा के लिए खुद को ट्रांसफॉर्म किया था, उसके कुछ समय पहले रिलीज हुए ट्रेलर के बाद फैन्स की प्रतिक्रियाओं से उनका इनबॉक्स भर गया है।

जोगीरा सारा रा में मिमोह चक्रवर्ती की भूमिका किसी चुनौती से कम नहीं है क्योंकि अभिनेता को लगभग 10 किलो वजन बढ़ाकर एक पूर्ण शारीरिक संशोधन से गुजरना पड़ा! इस फिल्म का टीज़र, जो कुछ हफ़्ते पहले रिलीज हुआ था, उसे दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया था और उसने रिलीज़ के लिए उत्साह और उत्सुकता बढ़ा दी थी। ट्रेलर उस मस्ती और हड़बड़ाहट का वसीयतनामा है जो फिल्म रिलीज होने पर हमारा इंतजार करेगी। मिमोह अपने उस साधारण व्यक्ति के किरदार को बखूबी से निभाते हैं, जो हमें मनोरंजन और आनंद का एक आदर्श समामेलन देता है!

मिमोह कहते हैं, “मैं आने वाली फिल्म जोगीरा सारा रा में मुझे अपनी भूमिका में देखने के लिए काफी उत्साहित हूं क्योंकि मुझे इस फिल्म के लिए खुद को शारीरिक रूप से बदलना पड़ा। इस मे लोग मुझे पूरी तरह से नए और अद्वितीय अवतार में देखेंगे जिसके लिए मुझे मेरी बॉडी लैंग्वेज पर भी काम करना पड़ा है। अतीत में मैंने जो कुछ भी किया है, उससे मेरा यह किरदार बेहद अलग है और इसने उसे और अधिक रोमांचक बना दिया है। इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकता और उम्मीद है कि हर कोई इसे उतना ही प्यार करेगा जितना मैं करता हूं!”